दिल्ली और बिहार के बाद अब यूo पीo में भी हारेगी भाजपा । पढ़ें पूरी खबर ।

ज्योतिष के अनुसार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अमित शाह के लिए बेहद चुनौती भरा होगा।

जैसा कि मुझे ज्ञात है कि श्री अमित शाह जी का जन्म 22 अक्टूबर 1964 को दोपहर 11:59 पर मुंबई शहर में हुआ था अमित शाह जी की कुंडली में 2 नवम्बर 2014 की संध्या से शनि की ढैया चल रही है। धनेश और पराक्रमेश की इस ढैया ने शाह जी के प्रभाव पर दिल्ली और बिहार के चुनाव परिणाम में गहरी चोट पहुंचाई थी । यह स्‍थ‍िति 2017 में शनि के वक्री होने के कारण और प्रभावी होगी |

6 दिसंबर 2015 से अमित शाह जी की लग्नेश और सुखेश वृहस्पति की महादशा आरम्भ हो चुकी है। लग्न का स्वामी वृहस्पति इनकी कुंडली के छठे भाव में बैठा है , जो कि लग्न भंग योग एवं सुख भंग योग का निर्माण करता है परिणाम स्वरुप यह घातक योग अमित शाह जी के विवेक को नुकसान पहुंचा कर उनके सुख में भारी कमी करेगा तथा इनकी लोकप्रियता को भी गहरा आघात पहुंचायेगा। आने वाले वक्‍त में विरोधिगण उनकी मामूली कमियों को बढ़ा चढ़ा प्रस्तुत कर उनकी साख को गम्भीर क्षति पहुंचा सकते हैं।

ऐसे समय उनके ढेरों मित्रों और विरोधियों में परस्पर टकराव टालना बड़ी चुनौती होगी। विरोधी अचानक से बेहद आक्रामक हो जाएंगे। किसी खास मित्र या पूर्व मित्र के किए गए कार्यों से उन्‍हें बड़ी परेशानी हो सकती है। इस वजह से दल के अन्दर और बाहर उनके विरोधियों की संख्या में भारी वृद्धि होगी। अंतर्कलह के कारण जनता में छवि बिगड़ने की वजह से काफी बड़े वोट बैंक का नुकसान होगा । जिससे सत्ता को प्राप्त करने के अवसर काफी हद तक प्रभावित होंगे । गणना से यह भी ज्ञात होता है कि आगामी चुनाव में कांग्रेस का जनाधार बढ़ेगा और बसपा व सपा का प्रभाव कम होगा।

योगेश मिश्र ( अधिवक्ता एंव ज्योतिषाचार्य )
संपर्क-09044414408 

नोट-(कृप्या धैर्य और संयम बनाएँ रखे ,बिना कारण आवेग में आकर अपना आपा खोकर किसी भी प्रकार की टिप्पणी न करें, वर्तमान समय में तथाकथित ज्योतिषियों ने अपनी दुकान चलाने के चक्कर मे भारतीय वैदिक ज्योतिष  को बहुत ही क्षति पहुंचाई है लेकिन इसका अर्थ यह  नहीं कि ज्योतिष विद्या ही गलत है कृप्या सही समय की प्रतीक्षा करें सत्य सबके  सामने आ जाएगा ) 

comments