जानिए क्या है सिलिकॉन वैली का रहस्य : Yogesh Mishra

अमेरिका का सिलिकॉन वैली कैलिफोर्निया के सान फ्रान्सिस्को शहर को कहा जाता है ! जो कभी माया संस्कृति का केंद्र था किन्तु आज सिलिकॉन वैली में 6000 से अधिक तकनीकी कम्पनियाँ हैं ! जिसमें से बहुत सी बहुत प्रतिष्ठित कम्पनियाँ भी हैं ! जो तकनीकी के क्षेत्र में पूरी दुनिया को नियंत्रित करती हैं !

आधुनिक तकनिकी के जगत में इसे स्टार्टअप्स के लिए स्वर्ग माना जाता है ! एक आदर्श तापमान के इस शहर अमेरिका में जितना भी बिजनेस में निवेश होता है ! उसका एक तिहाई इसी क्षेत्र में होता है ! इस निवेश का सबसे अधिक लाभ स्टार्टअप्स को ही मिलता है लेकिन शर्त यह है कि हर नये उद्यमी को विश्व सत्ता के उद्देश्यों की पूर्ति के लिये कार्य करना होगा !

फिर चाहे वह मानव मस्तिष्क को नियंत्रित करने वाली तकनीकी कम्प्यूटर, वीडियो गेम, एल.सी.डी, ट्रांजिस्टर, मोबाइल फोन आदि हो या फिर आर.डी.एफ.आई चिप का निर्माण ! हजारों तरह के मानव मस्तिष्क नियंत्रित करने वाले डिजिटल उत्पाद पूरी दुनियां के लिये यहीं बनाए जाते हैं ।

अमेरिका के जॉर्जिया स्टेट में 1980 में विश्व सत्ता द्वारा स्मारक के रूप में स्थापित की गयी गाइडलाइन के बाद इलूमिनाती की मदद से 1980 के दशक में यहां की टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री में बहुत तेजी से उभार सामने आया है । जिनमें से कुछ कंपनियां तकनीकी के नाम पर मात्र मानव मस्तिष्क को नियंत्रित करने के लिए तरह-तरह के संयंत्रों का आविष्कार करने में मशगूल हैं !

यहां इलूमिनाती के इशारे पर पूरी दुनिया के बौद्धिक मजदूरों को तकनीकी क्षेत्र में नौकरी देने के नाम पर इकट्ठा किया जाता है और उनसे मानवता को गुलाम बनाने के लिए आधुनिकतम तकनीक निर्मित करवाने का कार्य लिया जाता है और यहाँ पूरी दुनिया के लोग मात्र चंद कागज के टुकड़ों के लिए अपने जमीर को बेचकर मानवता के सर्वनाश के लिए नित्य नए तकनीक की खोज करते रहते हैं !

शायद वह लोग यह भूल जाते हैं कि जिस तकनीक की मदद से आज वह मानवता को नियंत्रित करने जा रहे हैं ! यही तकनीक एक दिन उनके आने वाली पीढ़ियों के लिए भी घातक होगी लेकिन उन्हें इससे क्या !

क्योंकि वहां पर ज्यादातर लोग विश्व सत्ता के आधुनिकीकरण के कारण संतान पैदा करने में विश्वास नहीं रखते हैं और जिनके संतान होती भी है, उन्हें बचपन से ही माता-पिता से दूर अलग पाले जाने की व्यवस्था होती है और बच्चे के व्यस्क होते ही उसे उसके माता-पिता से अलग कर दिया जाता है !
जहां पर फिर से यह बच्चे मानवता के सर्वनाश के लिए षड्यंत्र रचने के कार्य में सहयोगी बन जाते हैं इस तरह विश्व सत्ता के इशारे पर और इलूमिनाती की व्यवस्था के तहत सिलिकॉन वैली जो कि विश्व के नक्शे पर अमेरिका के सबसे पश्चिमी छोर पर स्थित है वह निकट भविष्य में विश्व सत्ता के इशारे पर मानवता को समाप्त करने के लिए निरंतर उचित तकनीक पर शोध कर रहा है ! जिसे रोकने वाला कोई नहीं है !

यहाँ से मात्र किलोमीटर की दूरी पर एक न्यू वर्ल्ड ऑर्डर एयरपोर्ट कमीशन अर्थात दूसरे शब्दों में कहा जाए कि यह पूरा का पूरा भूमिगत बंकर नुमा एयरपोर्ट भविष्य के विश्व सत्ता के लिए निर्मित किया जा रहा है ! वहां की तकनीक यह बतलाती है कि भविष्य में दूसरे ग्रहों से आने वाले अंतरिक्ष यानों को उतारने के लिए यह विशेष हवाई अड्डा बनाया गया है !

इस हवाई अड्डे से जुड़े हुए भूमिगत बंकर अलग-अलग गुरुत्वाकर्षण बल व अलग अलग हवा के दबाव के अनुसार डिजाइन किए गए हैं ! अर्थात दूसरे ग्रहों से आने वाले विश्व सत्ता के नुमाइंदे जब पृथ्वी पर आएंगे तो उन्हें उनकी ग्रह के अनुरूप गुरुत्वाकर्षण बल और हवा का दबाव सहजता से उपलब्ध करवाया जाये ! जिससे वह दूसरे ग्रहों से आए हुए लोग पृथ्वी पर भी अपने ग्रह जैसा सुख महसूस कर सकें !

यहाँ के तकनीकी विशेषज्ञ पूरी दुनिया के 700 करोड़ की आबादी को नियंत्रित करके मात्र 50 करोड़ करने के अभियान में लगे हुये हैं ! जिस दिशा में कार्य भी आरंभ हो चुका है ! इससे कोई भी देश अछूता नहीं बचेगा !

पूरी दुनिया में योजनाबद्ध तरीके से जैविक हमले किये जायेंगे और बचे हुए लोगों को जलवायु परिवर्तन कर पूरी दुनिया में एक साथ भुखमरी से मार दिया जाएगा !

आपका धन “डिजिटल करेंसी” के नाम पर आपसे दूर कर किया जाएगा ! उसकी कोई लीगल व टेक्नीकल वेल्यु नहीं होगी और आपका ही धन उस विपत्ति काल में आपके कार्य नहीं आएगा ! यह सब कुछ बहुत ही योजनाबद्ध तरीके से बहुत जल्द हो रहा है ! जिसके परिणाम भी अब स्पष्ट दिखाई देने लगे हैं !

इस षड्यंत्र से मात्र वही व्यक्ति बचेगा जो इन षड्यंत्रकारियों की योजनाओं को व्यवस्थित तरीके से समझ पाएगा ! जो समूह या राष्ट्र इन षड्यंत्रकारियों के षड्यंत्र को नहीं समझ पाएगा ! वह नष्ट हो जाएगा !
इसलिए सावधान होकर अपने क्षणिक स्वार्थ और लाभ की कामना को त्याग कर इन विश्व सत्ता के षड्यंत्रकारियों के षड्यंत्र को समझें और अपना बचाव स्वयं संगठित होकर करें ! तुम्हारी मदद करने वाला कोई नहीं है !!

अपने बारे में कुण्डली परामर्श हेतु संपर्क करें !

योगेश कुमार मिश्र 

ज्योतिषरत्न,इतिहासकार,संवैधानिक शोधकर्ता

एंव अधिवक्ता ( हाईकोर्ट)

 -: सम्पर्क :-
-090 444 14408
-094 530 92553

comments

Check Also

विश्व सत्ता के अदृश्य पहरे की तैय्यारी : Yogesh Mishra

जैसा कि बतलाया जाता है कि दुनिया भर में संक्रमण के 31.05 करोड़ से ज़्यादा …