अब राजीव दीक्षित की हत्या नहीं हो सकेगी : Yogesh Mishra

यह एक व्यावहारिक सत्य है कि व्यक्ति के न रहने के बाद भी उसके विचार जीवित बने रहते हैं ! यही विचार समाज में बड़े परिवर्तन लाते हैं ! और जो लोग समाज को अपने तरीके से चलाना चाहते हैं ! उनकी हमेशा यह कोशिश होती है कि उनके विचारों के विपरीत यदि कोई दूसरी विचारधारा समाज में प्रचारित, प्रसारित और विकसित हो रही है ! तो उसे यथा शीघ्र ख़त्म कर दिया जाये !

इसके लिये जब भी कोई व्यक्ति किसी विरोधी दृष्टिकोण का प्रचार प्रसार शुरू करता है ! तो सबसे सहज है उसकी हत्या करवा देना और हमारे साथी राजीव दीक्षित भी इसी तरह के षड्यंत्र के शिकार हुये !

सबसे पहले तो राजीव दीक्षित की हत्या करवा दी गई और फिर उनके विचारों की हत्या का सिलसिला निरंतर कुछ मुट्ठी भर ठगों के माध्यम से करने का प्रयास किया गया ! जो आज तक निरंतर जारी है !

किंतु अब ऐसा नहीं होगा ! हमारे प्रिय शिष्य श्री बलजीत जी ने यह दायित्व लिया है कि वह आने वाले युग में राजीव दीक्षित के सपनों के अनुरूप सनातन जीवन शैली पर आधारित स्वावलंबी भारत बना कर रहेंगे !

जिसमें भारतीय सभ्यता, संस्कृति, जीवन शैली, दृष्टिकोण, दर्शन और शिक्षा पद्धति पुनः जीवित की जायेगी ! जो राजीव दीक्षित के सपनों के अनुरूप होगी !

लेकिन इस बार कोई चुक नहीं होगी ! विश्व सत्ता के कितने भी बड़े षड्यंत्रकारी भारतीय जीवन शैली के इस दर्शन को नष्ट करने के लिये कितना भी बड़ा प्रयास कर लें लेकिन अबकी बार जो गलती राजीव दीक्षित जी के जीवन काल में हो गई थी ! वह अब दुबारा नहीं होगी !

इसके लिये एक सुनियोजित सोची-समझी हुई रणनीति के तहत श्री बलजीत जी इस देश में ही नहीं बल्कि विश्वव्यापी दृष्टिकोण से कार्य आरंभ कर चुके हैं ! जिसमें अभी तक सैकड़ों की संख्या में लोग जुड़े हैं ! जो संख्या बहुत जल्द ही लाखों और करोड़ों में बदल जायेगी !

यह निश्चित रूप से विश्व के षड्यंत्रकारी विश्व सत्ता के नियंताओं के लिये अशुभ सूचना है ! किंतु जिस योजना और रणनीति के तहत बलजीत जी इस कार्य को अंजाम दे रहे हैं ! मुझे ऐसा विश्वास है कि अबकी बार कोई भी बड़ी गलती नहीं होगी !

बस आवश्यकता है बलजीत जी के दृष्टिकोण को समझने और उस दिशा में कार्य करने की ! बहुत लंबा समय नहीं मात्र कुछ ही वर्षों में इसके सकारात्मक परिणाम हम सभी के सामने आयेंगे !

बलजीत जी का संपर्क नंबर मैं इस लेख के अंत में दूंगा ! जो भी व्यक्ति उनसे संपर्क करना चाहता है ! वह खुले हृदय से कभी भी संपर्क कर सकता है !

किंतु योजना और रणनीति पर विचार और संवाद के लिये अलग से कार्यशाला में आयोजित की जायेगी ! जो लोग उस कार्यशाला में उपस्थित रहना चाहते हैं ! उन्हें जल्दी से जल्दी बलजीत जी से संपर्क करके अपना पंजीकरण करवा लेना चाहिये ! जिससे भविष्य में आयोजित विस्तृत कार्य शालाओं की सूचना उन्हें दी जा सके !

भारत की सत्य सनातन वैदिक संस्कृति प्रकृति की व्यवस्था की तरह अनंत और अनादि है ! इसे कोई भी षडयंत्रकारी नष्ट नहीं कर सकता है ! ऐसा मेरा दृढ़ विश्वास है ! इस दिशा में राजीव जी जो अधूरे कार्य छोड़ गये थे ! उन कार्यों को बलजीत जी पूरा कर रहे हैं ! इसके लिये मेरा उन्हें बहुत सा आशीर्वाद !!

इस दिशा में श्री बलजीत जी पहले से ही कार्य कर रहे हैं ! जिनका सम्पर्क नम्बर मो.85889 88719 है !

राजीव भाई के सपनों का भारत बनाने के लिये जिन साथियों को बलजीत भाई के फेसबुक से जुड़ना है ! तो उसका लिंक :-
https://www.facebook.com/profile.php?id=100041685320836

बलजीत जी का संपर्क नंबर मो.85889 88719

अपने बारे में कुण्डली परामर्श हेतु संपर्क करें !

योगेश कुमार मिश्र 

ज्योतिषरत्न,इतिहासकार,संवैधानिक शोधकर्ता

एंव अधिवक्ता ( हाईकोर्ट)

 -: सम्पर्क :-
-090 444 14408
-094 530 92553

Check Also

भारतीय शेयर बाजार पर विदेशी निवेशकों का कब्जा : Yogesh Mishra

आज कल भारतीय शेयर बाजार में पुन: गिरावट के साथ क्लोजिंग हो रही है ! …