बाबा की कैश लैस इकनामी : Yogesh Mishra

भारत एक ऐसा देश है, जिसमें यदि आपने मात्र भगवा पहन रखा है, तो आप खुले आम हजार अपराध करके भी लोक प्रिय बने रह सकते हैं ! फिर चाहे आप देशी गाय के घी के नाम पर पामआयल बेच रहे हों या विदेशी कंपनियों का विरोध करते करते खुद विदेशियों के हाथ राजीव दीक्षित जैसे देश के लाल को बेच दें ! आपका कहीं कोई विरोध नहीं होगा ! आपके स्वदेशी की दुकान बा दस्तूर चलती रहेगी !

इसी क्रम में पतंजलि आयुर्वेद ने पीएनबी और एनपीसीआई के साथ मिलकर दो क्रेडिट कार्ड (डेबिट कार्ड नहीं) पेश किये हैं ! दोनों कार्ड बेस्ड कैश लैस इकनामी को समर्थन करने वाले कार्ड हैं ! इनके साथ जनता को लुभाने के लिये इंश्योरेंस कवरेज के साथ बेस्ट डिस्काउंट वाले कई शानदार फीचर भी हैं ! जो विश्व सत्ता के षडयंत्र का पार्ट हैं !

ध्यान देने योग्य बात यह है कि जब विश्व सत्ता योजनाबद्ध तरीके से कैश लैस इकनामी का समर्थन करते हुये पूरी दुनियां को भुखमरी और पराधीनता की ओर धकेल रही है ! तब मानवता, देश प्रेम और स्वदेशी की बात करने वाला बाबा मानवता की योजनाबद्ध हत्या में विश्व सत्ता के साथ खड़ा नज़र आ रहा है !

एक तरफ तो यह बाबा वैश्विक जैविक हमले को फर्जी महामारी कह कर वैक्सीन का विरोध करता है और दूसरी तरफ कोरोनिल जैसी दवा निकल कर अरबों रुपये कमाते हुये वैश्विक षडयंत्र के समर्थन में उसकी पुष्टि भी करता है !

फिर हाल सत्य यह है कि योगा के नाम पर योग को खा जाने वाला बाबा अब स्वदेशी के नाम पर मानवता को खाने के षडयंत्र में विश्व सत्ता के साथ दिखाई दे रहा है और मात्र भगवा पहने होने के कारण हम बिना षड्यंत्र को समझे उसकी हर अदा पर ताली बजा रहे हैं और उसका समर्थन कर रहे हैं !!

अपने बारे में कुण्डली परामर्श हेतु संपर्क करें !

योगेश कुमार मिश्र 

ज्योतिषरत्न,इतिहासकार,संवैधानिक शोधकर्ता

एंव अधिवक्ता ( हाईकोर्ट)

 -: सम्पर्क :-
-090 444 14408
-094 530 92553

Check Also

भारतीय शेयर बाजार पर विदेशी निवेशकों का कब्जा : Yogesh Mishra

आज कल भारतीय शेयर बाजार में पुन: गिरावट के साथ क्लोजिंग हो रही है ! …